logo

Ranchi : डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने नाली और सड़क का शिलान्यास किया, लोगों को होगी सहूलियत

SANJEEV.jpg

रांची: 

आनंद नगर गाड़ीगांव के लोगों को अब कोकर आने के लिए खेलगांव जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। रांची के डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने गाड़ीगांव से महावीर नगर को जोड़ने वाली सड़क का शिलान्यास किया। गौरतलब है कि कुछ माह पहले डिप्टी मेयर ने कोकर एवं गाड़ी गांव क्षेत्र का दौरा किया था। तब स्थानीय लोगों ने उनको सड़क की समस्या से अवगत करवाया था। 

नाली निर्माण का वादा पूरा किया
निरीक्षण के दौरान डिप्टी मेयर ने स्थानीय लोगों से वादा किया था कि जल्द ही सड़क निर्माण का काम शुरू किया जाएगा। इसी आलोक में बुधवार को डिप्टी मेयर ने सड़क का शिलान्यास किया। वार्ड नंबर-18 में ईस्ट जेल रोड के नागरिकों को नाली की समस्या थी। डिप्टी मेयर ने तब नाली निर्माण का वादा किया था। बुधवार को इसका भी उद्घाटन किया गया। 

शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल लोग
शिलान्यास कार्यक्रम में रांची नगर निगम वार्ड नं 07 की पार्षद सुजाता कच्छप, वार्ड नं 18 की पार्षद आशा देवी गुप्ता, कोकर मंडल अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल लोअर बाजार मंडल भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष आनंद वर्मा, संजय गुप्ता, अनील अग्रवाल, गोपाल रवि जी, पवन सिंह जी, संतोष सिंह, संतीश जी, कृष्णा साव सहित कोकर एवं लोअर बाजार मंडल के सम्मानित कार्यकर्ताओ के साथ स्थानीय नागरिक मौजूद रहे।