logo

चोरी की बाइक बेचने के लिए रांची के इस इलाके में घूम रहे थे चोर, पुलिस ने पकड़ा तो....

5go.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची पुलिस ने 5 बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। दरअसल एसएसपी द्वारा सूचना दी गई थी कि आनंदपुरी चौक में दो अपराधी बाइक व स्कूटी को बेचने के लिए घूम रहे, जो कि चोरी का है। इस सूचना पर एसपी, हटिया डीएसपी और थाना प्रभारी अरगोड़ा के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया। रविवार लगभग शाम 5:30 बजे गश्ती दल के साथ पुलिस आनंदपुरी चौक पहुंची तो देखा दो व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे। उन्हें पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया। पकड़े गये व्यक्तियों में एक का नाम सुभाष कुमार और दूसरे का नाम रवि लोहरा है।


चोरी की बाइक बेचने घूम रहे थे
पकड़े गये दोनों लड़कों ने बताया कि उनके पास जो दोनों गाड़ी है वह चोरी की है। जिसे हरमू हाउसिंग कॉलोनी एवं भारत माता चौक से चोरी किया गया था। वह उसे बेचने के लिए घूम रहे थे। उन्होंने बताया कि उनके साथ इमली चौक का सूरज, राहुल और तबरेज अंसारी भी चोरी करते हैं। दोनों ने बताया कि यह दोनों अरगोड़ा और सुखदेव नगर थाना में बाइक चोरी करते हैं। इसके बाद राहुल को देते हैं। राहुल और तबरेज मिलकर बाइक को बेचते हैं। उनके बताए अनुसार राहुल, तबरेज और सूरज को गिरफ्तार किया गया।


खुद को बताते थे फाइनेंसर 
पकड़ गये युवकों के निशान देही पर चार बाइक बरामद किया गया पूछने पर उन्होंने बताया कि राहुल और तबरेज मिलकर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर बदलकर अपने आप को श्रीराम फाइनेंस का फाइनेंसर बता कर चोरी किए गए मोटरसाइकिल की बिक्री करते हैं। इस गिरोह के सदस्यों की निशानदेही पर अब तक छह मोटरसाइकिल और स्कूटी बरामद किया गया है।