logo

पलामू गैंगरेप मामला : SP का ड्राइवर निलंबित, शुरू होगी विभार्गीय कार्रवाई 

palamu_3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पलामू के सामूहिक दुष्कर्म (Palamu Gang rape) मामले में एसपी के ड्राइवर (SP Driver Suspended) को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही उसपर विभार्गीय कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है। वहीं दूसरे आरोपी DC के ड्राइवर जो अनुबंध के आधार पर कार्यरत था, उसपर भी जिला प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है। गौरतलब है कि गुरुवार को एक महिला को पलामू के DC और SP के ड्राइवर पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। 


रिचार्ज के लिए दुकान ढूंढ रही थी महिला
वारदात की जानकारी देते हुए महिला ने पुलिस को बताया है कि वो इलाज करवाने मेदिनीनगर आई थी। इस दौरान वो मोबाइल रिचार्ज के लिए दुकान खोज रही थी। तभी महिला की ड्राइवर से मुलाकात हुई। ड्राइवर ने महिला से पैसा लिया और उसका रिचार्ज कर दिया। इसके बाद ड्राइवर ने महिला को कॉल करके बुलाया और वहां अपने साथी को भी बुला लिया। 


दोनों गिरफ्तार किये गये 
इसके बाद में डीसी और एसपी के ड्राइवर महिला को लेकर हाउसिंग कॉलोनी गए और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। महिला ने मेदिनीनगर टाउन थाना को जानकारी दी। जिसके बाद मेदिनीनगर टाउन थाना ने छापेमारी करते हुए डीसी और एसपी का ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। अब एक को संस्पेंड कर दिया गया है और दोनों पर विभार्गीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है।