logo

लैंड फॉर जॉब' घोटाला मामले में लालू, तेजस्वी और प्रताप यादव को मिली जमानत, 1-1 लाख रुपये के मुचलके पर बेल 

LAALU.jpg

पटना  
लैंड फॉर जॉब' घोटाला मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके बेटों और पार्टी नेताओं तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव को जमानत दे दी है। उन्हें 1-1 लाख रुपये के जमानत बांड पर जमानत दी गई है। अगली सुनवाई की तारीख 25 अक्टूबर है।

मिली खबरों में बताया गया है कि दिल्ली की एक अदालत ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख एवं पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद और उनके बेटों तेजस्वी यादव एवं तेज प्रताप यादव को ‘नौकरी के बदले जमीन’से जुड़े धनशोधन मामले में सोमवार को जमानत दे दी। विशेष न्यायाधीश विशाल गोगने ने आरोपियों को एक-एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत देते हुए कहा कि जांच के दौरान उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया था।

जमानत मिलने के बाद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है। जनता समझ चुकी है कि भाजपा किस तरह से राजनीतिक बदले की भावना से एजेंसियों का दुरुपयोग कर केस और मुकदमे दर्ज कराती है। हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है, हम न्यायालय में अपना पक्ष रखते हैं और हमें उम्मीद है कि न्यायालय से हमें न्याय मिलेगा, जैसा कि आज मिला है। इस मामले में कोई दम नहीं है और हम लड़ेंगे और हमारी जीत पक्की है।"

Tags - बिहार न्यूज बिहार हिंदी न्यूज लैंड फॉर जॉब लालू प्रसाद यादव Bihar News Bihar Hindi News Land for Job Lalu Prasad Yadav