logo

कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी पहुंचे रांची, कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से किया स्वागत

gulam_ranchi.jpg

द फॉलोअप डेस्क

झारखंड कांग्रेस (Jharkhand Congress) के नए प्रभारी गुलाम अहमद मीर (Ghulam Ahmed Mir) रांची एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। रांची एयरपोर्ट पर झारखंड कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया है। गौरतलब है कि झारखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी बनने के बाद ये उनका पहला झारखंड दौरा (first jharkhand tour) है।  प्रदेश  प्रभारी एयरपोर्ट से सीधे मोरहाबादी के संगम गार्डन जाएंगे, जहां कांग्रेस कमेटी की ओर से स्वागत समारोह आयोजन किया गया है। इसके साथ ही एयरपोर्ट (Ranchi Airport) से लेकर संगम गार्डन जाने के क्रम में शहर के कई चौक-चौराहों पर कांग्रेस के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। 

कल विधायक दल की बैठक में होंगे शामिल
कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा ने बताया कि अपने दौरे के दौरान गुलाम अहमद मीर कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे। 03 जनवरी 10.30-12 बजे तक कांग्रेस भवन रांची में आयोजित विधायक दल की बैठक में भाग लेंगे। इसके बाद 1.30-2.30 बजे तक पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी झारखंड प्रदेश के साथ कांग्रेस भवन में बैठक करेंगे। इसके बाद 02.30 से 04.30 बजे लोकसभा प्रभारियों एवं संयोजकों के साथ कांग्रेस भवन रांची में बैठक करेंगे। 04.30 से 5 बजे तक बोर्ड निगम के अध्यक्षों एवं सदस्यों के साथ कांग्रेस भवन रांची में बैठक करेंगे। 5 से 6 बजे अग्रणी संगठन, विभाग के अध्यक्षों/चेयरमैन एवं संबंधित प्रभारियों के साथ कांग्रेस भवन रांची में बैठक करेंगे। 

23 दिसंबर को मिला था कमान
गौरतलब है कि 23 दिसंबर को झारखंड कांग्रेस में बड़ा फेरबदल हुआ था। झारखंड कांग्रेस प्रभारी पद से अविनाश पांडेय को हटाकर जीए मीर को नियुक्ति किया गया था। इसके साथ ही अविनाश पांडेय को उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया। इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस के लिए 17 प्रवक्ताओं के नाम की भी घोषणा की है जिसमें 15 नए नाम शामिल है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\