logo

JMM झारखंड वासियों की अपनी पार्टी है - मिथिलेश ठाकुर

MITHILESH.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के गढ़वा प्रखंड अंतर्गत मधेया पंचायत के 50 से अधिक लोग भाजपा छोड़ कर झारखंड मुक्ति मोर्चा में शामिल हो गए हैं। शनिवार को सभी ने गढ़वा विधायक और झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता, पर्यटन, कला संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के आवास पर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। साथ ही जनसंवाद के दौरान मेराल प्रखंड के चरका पत्थर टोला में भी 50 से अधिक लोग झामुमो में शामिल हुए। मंत्री ठाकुर ने सभी को माला व पार्टी का पट्टा पहना कर झामुमो में शामिल किया। सभी लोगों ने आगामी विधानसभा चुनाव में ठाकुर की जीत सुनिश्चित कराने का संकल्प लिया।

इस मौके पर ठाकुर ने कहा कि झामुमो झारखंड वासियों की अपनी पार्टी है। झामुमो से ही राज्य का भला हो सकता है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा पूरे राज्य में चलाई जा रही जनहित की योजनाओं से प्रभावित होकर प्रतिदिन काफी संख्या में लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं। झामुमो के प्रति लोगों का बढ़ता रुझान ही सरकार की उपलब्धि बताने के लिए काफी है।

उन्होंने कहा कि 2019 से पूर्व जितनी भी सरकारें बनी, सभी ने राज्य की संपदा को सिर्फ लूटने का काम किया। जनता की चिंता किसी को नहीं हुई। झामुमो पंचायत अध्यक्ष एवं सचिव के नेतृत्व में पार्टी में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से अमित चौधरी, चंदन चौधरी, सार्थक कुमार चौधरी, अक्षयवर चौधरी, राजेश चौधरी, कामेश चौधरी, रोहित चौधरी, बिंदेश्वर चौधरी, रमेश चौधरी सहित हूर गांव के विभिन्न टोला के 100 से अधिक लोगों का नाम शामिल है। मौके पर मुख्य रूप से झामुमो जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, अराधना सिंह, चंदा देवी, दिलीप गुप्ता, अंकित पांडेय सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।


 

Tags - JMM  Mithilesh Thakur Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News