logo

विपक्षी एकता पर झारखंड मुक्ति मोर्चा भी करेगा नीतीश कुमार का समर्थन 

JMMM3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में सभी विपक्षी दल एकजुट होने में लग गये हैं। इस मुहिम में झामुमो भी जुड़ सकती है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस मुहिम के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने तारीफ की है। जेएमएम नेता विनोद पांडेय ने कहा कि नीतीश कुमार की तरफ से अभी तक कोई प्रस्ताव नहीं आया है। अगर उनकी तरफ से ऐसा कोई संदेश आता है तो हम इसका स्वागत करेंगे। झामुमो, विपक्षी दलों की इस मुहिम के साथ है। लोकसभा चुनाव के पहले अगर इसपर सर्वसम्मति बन जाए तो यह देश के हित में बेहतर साबित होगा। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भाजपा विरोधी दलों के नेताओं के साथ हमेशा अच्छे संबंध देखे गये हैं। उनके कई कार्यक्रमों में भी वह शरीक होते रहे हैं। 


देश पर आक्रमण के खिलाफ लड़ेंगे
बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्षी दलों के नेता एक-दूसरे से मुलाकात कर रहे हैं। भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए विपक्षी दलों को एक साथ आने के लिए कई नेता कोशिश कर रहे हैं। इसी के तहत एनसीपी नेता शरद पवार ने भी गुरुवार शाम राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की।

राहुल बुधवार को नीतीश कुमार से मिले थे। राहुल ने कहा था कि हम सब एकजुट हैं। खड़गे का बयान सामने आया था कि देश को बचाने के लिए हम एक होकर लड़ने के लिए तैयार हैं। नीतीश और राहुल ने कहा कि हम ज्यादा से ज्यादा पार्टियों को एक साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश जी की पहल बहुत अच्छी है। हम एक होकर देश पर आक्रमण के खिलाफ लड़ेंगे।