logo

बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा इसलिए भाजपा करवा रही है ED की रेड- मंत्री मिथिलेश ठाकुर 

मिथि.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

मंत्री मिथिलेश ठाकुर से जुड़े कई ठिकानों पर चल रही ED की छापेमारी के बीच मंत्री जी का बड़ा बयान आया है। कैबिनेट की बैठक में प्रोजेक्ट मंत्रालय पहुंचे मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले ही उन पर बीजेपी में शामिल होने का दबाव था। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा हूँ इसलिए दबाव बनाने के लिए ये राजनीतिक रेड भाजपा करवा रही है। उन्होंने कहा कि मैं टूट जाऊंगा लेकिन झुकूँगा नहीं और भाजपा में शामिल नहीं होऊँगा। मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि चुनाव नज़दीक आता देख और ख़ुद की ख़राब स्थिति देख भाजपा कि ओर से ये राजनीतिक रेड करवाया जा रहा है। 

ED शाम तक बताये कि रेड में क्या कुछ मिला 

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि ED को शाम तक मीडिया को बताना चाहिए कि रेड में उनको मेरे पीएस और मेरे आवास पर क्या कुछ मिला। उन्हें बताना चाहिए कि कितने रुपये और कितनी संपति उन्हें रेड में मिली और क्या काग़ज़ात मिले। 

पलामू प्रमंडल में खाता नहीं खुलेगा 

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि झारखंड से भाजपा का सफ़ाया होना तय है। पलामू प्रमंडल में भाजपा खाता भी नहीं खोल पाएगी। बता दें कि सोमवार की सुबह से ही रांची और चाईबासा के कई ठिकानों पर ED की रेड चल रही है। बताया जा रहा है कि यह रेड जल जीवन मिशन में हुए 20 करोड़ से अधिक अवैध निकासी से जुड़ा हुआ है। 

Tags - ED ED Raid Minister Mithilesh Thakur Jharkhand News Jharkhand Latest News Mithilesh Thakur News