logo

स्कूल जा रहे शिक्षक को अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर मौत; जानिए कहां का है मामला 

FIRING1814.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार के लखीसराय के सूर्यगढ़ा में सोमवार को एक स्नातक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मरने वाले की पहचान मध्य विद्यालय निस्ता में पदस्थापित शिक्षक कैलाश पोद्दार के रूप में की गई है। वो स्कूटी पर सवार होकर अपने स्कूल के लिए निकले थे। इस दौरान एक कार में सवार अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाते हुए उन्हें गोली मारी और फरार हो गए। इस घटना को पहाड़पुर गांव यात्री पड़ाव के समीप अंजाम दिया गया। मौके पर शिक्षक ने दम तोड़ दिया। 


कार पर सवार थे अपराधी 
जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह करीब 9 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया। अपराधी कर में बैठ कर आए थे और पहले से निशाना लगाए हुए थे। मृतक शिक्षक मेदनीचौक थाना क्षेत्र के देवघरा चंद्रटोला गांव के रहने वाले थे। वह हर दिन की तह सोमवार को भी स्कूल जाने के लिए अपनी स्कूटी से निकले थे। तभी अपराधियों  ने इस घटना को अंजाम दिया। 


घटना स्थल से खोखा बरामद 
ग्रामीणों के मुताबिक हत्यारे ने दो गोलियां चलाई थी। घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ है। सभी अपराधी कार से घटना स्थल पर पहले से ही जमे हुए थे। घटना को अंजाम देने के बाद वे सभी लोग फरार हो गए। इधर मेदनीचौक थाना अध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि मृतक के सीने के दाहिने भाग में एक गोली लगी है जो आर-पार हो गई है।


 

Tags - Criminals teacher school Bihar Bihar News Bihar latest News Bihar News Update