logo

मुझे सीधे नहीं मिली है राजेश ठाकुर के खिलाफ कोई शिकायत, बाकी पता नहीं- गुलाम अहमद मीर

A571.JPEG

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

झारखंड कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद नीर ने प्रदेश में पार्टी के अध्यक्ष से बाकी नेताओं और कार्यकर्ताओं की नाराजगी के सवाल पर कहा कि मेरे पास ऐसी कोई शिकायत नहीं पहुंची है। प्रभारी ने कहा कि मीडिया में कौन क्या कहता है या क्या छपवा रहा है अलग अलग विषय है। गुलाम अहमद मीर ने यह भी कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ पार्टी के तीनों कार्यकारी अध्यक्ष भी मेरे साथ हैं। गुलाम अहमद मीर ने यह भी कहा कि गीता कोड़ा का जाना पहले से ही तय था।

गीता कोड़ा के बीजेपी ज्वॉइन करने पर क्या बोले 
गीता कोड़ा के बीजेपी ज्वॉइन करने के सवाल पर गुलाम अहमद मीर ने कहा कि उनका जाना पहले से ही तय था। प्रभारी ने कहा कि पिछले 5 महीने से यह स्क्रिप्ट लिखी जा रही थी। हम अनुमान लगा रहे थे। उन्होंने कहा कि कौन, कैसे गया है यह किसी से छुपा नहीं है।

 

पार्टी के विधायकों के साथ मीटिंग करेंगे प्रभारी
झारखंड कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि मोदी सरकार दोबारा सत्ता में नहीं लौटेगी। वह, लेफ्ट-राइट और लोकसभा-विधानसभा से जहां से जो मिल रहा है उसे समेटने में लगी है। प्रभारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर और तैयारी को मजबूती देने के लिए मैं यहां पहुंचा है। गौरतलब है कि गुलाम अहमद मीर आज शाम 7 बजे कांग्रेस विधायकों के साथ मीटिंग करेंगे और जरूरी निर्देश देंगे।