logo

गोवा ले जाने का वादा था, अयोध्या ले गया; पत्नी ने पति से तलाक मांग लिया

madhyapradesh1.jpg

द फॉलोअप, मध्यप्रदेश 
पति ने गोवा घुमाने का वादा किया था लेकिन वादे के विपरित वह पत्नी को रामलला के दर्शन कराने अयोध्या ले गया। इस बात से नाराज पत्नी ने तलाक की अर्जी दाखिल कर दी। केवल इतना ही नहीं, पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति उससे ज्यादा अपने माता-पिता के साथ वक्त बिताता है। यह हैरान कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का है। फैमिली कोर्ट में दाखिल इस अर्जी के  बारे में जिसने भी सुना वह हैरान रह गया। इस केस को लेकर जबरदस्त कानाफूसी हो रही है।

गोवा नहीं ले जाने पर पत्नी ने दिया तलाक  
बता दें कि भोपाल के पिपलानी थानाक्षेत्र के कुटुंब न्यायालय में तलाक के लिए अर्जी डाली गई। इस मामले में रिलेशनशिप काउंसलर शैल अवस्थी ने पूरी जानकारी दी है। शैल अवस्थी ने बताया है कि पिपलानी की रहने वाली एक नवविवाहिता ने तलाक की अर्जी दाखिल है। पत्नी ने काउंसलर अवस्थी को पूरी बात बतायी। उसने बताया कि उसकी शादी को 1 साल बीते हैं।

शादी के बाद हनीमून पर जाने का प्लान बनाया गया था। पत्नी का कहना है कि वो हनीमून के लिए विदेश जाना चाहती थी। पति ने मां-बाप के बीमार रहने की बात कहकर देश के ही किसी पर्यटन स्थल पर जाने की बात कही। इस पर पत्नी मान गयी और आपसी सहमति से गोवा में हनीमून करने का प्लान बना। पत्नी का आरोप है कि घूमने जाने से एक दिन पहले पति ने गोवा का प्लान कैंसिल करते हुए अयोध्या जाने की बात कही। पति ने कहा कि उसके माता-पिता राम मंदिर का दर्शन करना चाहते हैं। इसके बाद वे परिवार के साथ अयोध्या और बनारस चले गए।

पति पर नजरअंदाज करने का आरोप 
पति जब अयोध्या से परिवार के साथ लौटा तब पत्नी से झगड़ा शुरू हो गया। गोवा की जगह अयोध्या जाने पर दोनों में बहस होने लगी। झगड़ा बढ़ता चला गया। पत्नी ने पति पर आरोप लगाया कि उसने हनीमून का वादा करके उसे अयोध्या ले गया। गोवा न ले जा कर उसने उसके साथ धोखा किया है। पत्नी ने तलाक की अर्जी में पति पर नजरअंदाज करने का भी आरोप लगाया।

उसने कहा कि शादी के बाद से पति उसे नजरअंदाज करता आया है। वह मेरे साथ कम और परिवार वालों के साथ ज्यादा समय बिताता है। काउंसलर शैल अवस्थी ने बताया कि पति आईटी सेक्टर में काम करता है और अच्छी तनख्वाह है। फिलहाल दोनों के बीच कॉउंसलिंग चल रही है। कॉउंसलिंग के जरिये दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की जा रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\