logo

सीएम चंपाई सोरेन से मिला विधायकों का समूह और सांसद, इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा 

CM_CHAMPAI1.jpg

रांची 

सीएम चंपाई सोरेन से आज खूंटी के सांसद कालीचरण मुंडा, विधायक इरफान अंसारी, विधायक  नमन विक्सल कोंगाड़ी, विधायक राजेश कच्छप और विधायक भूषण बाड़ा ने मुलाकात की। उन्होंने सीएम को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र की जनसमस्याओं से अवगत कराया। सीएम ने कहा कि जनता की समस्याओं के प्रति राज्य सरकार पूरी तरह संवेदनशील है। उसके समाधान की दिशा में त्वरित कदम उठाए जा रहे हैं। इस मौके पर राज्य सरकार द्वारा संचालित विकास और जन कल्याणकारी योजनाओं पर भी चर्चा हुई। इस मौके पर शबाना खातून, शशि भूषण राय और मौलाना मदनी साहब भी मौजूद थे।

चैंबर्स के लोगों ने की सीएम से मुलाकात 
इधर, सीएम चंपाई सोरेन से आज फेडरेशन ऑफ़ झारखंड चैंबर्स ऑफ़ कॉमर्स और सोना-चांदी व्यवसायी समिति के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। उन्होंने सीएम को राजधानी रांची में हो रही लूट, छिनतई एवं डकैती जैसी आपराधिक घटनाओं से अवगत कराया। इसे नियंत्रित करने के लिए समुचित कदम उठाने का आग्रह किया। सीएम ने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि राज्य के पुलिस महानिदेशक को अपराध नियंत्रण के लिए कड़े निर्देश दे दिए गए हैं। उन्हें घटित आपराधिक घटनाओं का खुलासा कर उसमें संलिप्त अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का  निर्देश दिया गया है। 


सीएम ने ये एक्शन लिया 
सीएम ने कहा कि सरकार विधि-व्यवस्था को हर हाल में बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वालों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। सीएम से मुलाकात करने वालों में झारखंड चैंबर्स ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष किशोर मंत्री, महासचिव परेश गट्टानी, कार्यकारिणी सदस्य  प्रवीण लोहिया औऱ रोहित पोद्दार, पूर्व अध्यक्ष  कुणाल आजमानी तथा सोना-चांदी व्यवसायी समिति के डॉ दिलीप सोनी, रवि कुमार पिंटू और जितेंद्र कुमार वर्मा शामिल थे।

Tags - Champai Soren MLAMPJharkhand News