logo

पलामू में बाइक और कार में भीषण टक्कर, हादसे में मोटरसाइकिल में लगी आग; 2 की मौत

accident_pic13.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पलामू में नेशनल हाइवे-98 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। बुधवार देर रात नेशनल हाइवे 98 पर डालटनगंज की तरफ तेजी रफ्तार में आ रही कार और बाइक में सीधी टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई, जबकि कार के परखच्चे उड़ गए थे। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 अन्य लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।


इनकी हुए मौत
मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि घटना में बाइक सवार कलींद्र उरांव और कार सवार महिला प्रभा कुमारी शर्मा की मौके पर मौत हो गई। मृतक कलींद्र उरांव छतरपुर थाना क्षेत्र के मंदेया का रहने वाला था। कलींद्र की बाइक पर तीन अन्य युवक भी सवार थे, सभी युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 


स्थानीय ग्रामीण और पुलिस ने बुझाई बाइक की आग
 छतरपुर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना में दो लोगो की मौत हुई है, जबकि जख्मी को इलाज के लिए भेजा गया है। टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई थी, जिसे स्थानीय ग्रामीण और पुलिस ने मिलकर बुझा दिया था। दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण सड़क जाम करने की फिराक में थे लेकिन पुलिस अधिकारियों के द्वारा समझा देने के बाद वह शांत हो गए थे। पुलिस ने आगे बताया कि पलामू के छतरपुर के इलाके में नेशनल हाइवे 98 फोर लेने हो गया है और गाड़ियां तेज गति से गुजरती।