logo

बारात से एक ही बाइक में लौट रहा था पूरा परिवार, ट्रक ने टक्कर मारी; सभी 5 लोग मारे गये

chepo.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
यूपी के प्रयागराज में सोमवार को हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब शादी समारोह में शामिल होकर परिवार के पांच सदस्य एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। सभी मृतक जौनपुर जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


जानकारी के मुताबिक हादसा प्रयागराज के गंगानगर जोन के सराय ममरेज इलाके में हुआ, जब एक तेज रफ़्तार टैंकर ने नाइके को टक्कर मार दी। इस हादसे में 25 साल के विकास, 60 साल की समरी देवी, 34 साल की जनता, 7 साल के दीवाना और आठ माह की लक्ष्मी नाम की बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने टैंकर चालक को हिरासत में लेकर गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया। इस दुर्घटना पर सीएम योगी ने दुख जताते हुए प्रशासन को राहत बचाव कार्य तेज करने का निर्देश दिया है।


घटना का संज्ञान लेते हुए  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके उपचार की व्यवस्था की है. सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश भी दिए है। 

Tags - UP News UP Prayagraj UP Latest News UP News Updateup accident newsprayagraj accident news