logo

Ranchi : ED की कार्रवाई के बाद सरकार के इशारे पर हो रही है बीजेपी नेताओं की फोन टैपिंग- दीपक प्रकाश

DEEPAK12.jpg

रांची: 

सीनियर आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के खिलाफ जारी ईडी की कार्रवाई और सत्तापक्ष तथा विपक्ष के बीच जारी सियासी खींचतान के बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। दीपक प्रकाश ने बीजेपी नेताओं के फोन टैप करने का आरोप लगाया है। दीपक प्रकाश ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग की है। 

बीजेपी नेताओं का फोन टैप हो रहा है! 
एक निजी न्यूज चैनल के हवाले से दीपक प्रकाश ने कहा कि सीनियर आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल और उनके पति तथा पल्स हॉस्पिटल के डायरेक्टर अभिषेक झा के खिलाफ जारी ईडी की कार्रवाई के बाद राज्य के प्रमुख बीजेपी नेताओं का फोन टैप किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार के इशारे पर स्पेशल ब्रांच भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं का फोन टैप कर रहा है। दीपक प्रकाश ने फोन टैपिंग मामले की जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराने की मांग की है। 

झारखंड में गरमाई हुई है सियासत
गौरतलब है कि झारखंड में इस वक्त सियासी मिजाज गरमाया हुआ है। खान और उद्योग विभाग की सचिव पूजा सिंघल के खिलफ ईडी की जांच जारी है। लगातार दूसरे दिन पूजा सिंघल से पूछताछ की जा रही है। इस केस के सहारे भारतीय जनता पार्टी लगातार, हेमंत सरकार पर निशाना साध रही है। मुख्यमंत्री खनन पट्टा लीज मामले को लेकर मुश्किलों में घिरे हैं। 

बीजेपी-झामुमो में आरोप-प्रत्यारोप जारी
इधर, झारखंड मुक्ति मोर्चा का कहना है कि ईडी पूजा सिंघल के खिलाफ जिन मामलों में कार्रवाई कर रही है, वो सारे मामले बीजेपी शासनकाल में घटित हुए हैं। बीजेपी सरकार ने उन मामलों में पूजा सिंघल को क्लीन चिट दी थी। वहीं भारतीय जनता पार्टी भी लगातार हमलावर है। खनन पट्टा लीज मामला सहित ईडी की कार्रवाई और विकास जैसे मुद्दों पर सरकार को घेर रही है।