logo

तीन दिनों से लापता युवक का मिला शव, परिजनों ने लगाया जमीन विवाद में हत्या का आरोप

SHAW11.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास से शनिवार को तीन दिनों से लापता युवक का शव बंद पड़े घर के बाहर मिला। मृतक प्रदीप यादव (45 वर्ष) भंडरवा के रहने वाला है। जो बाईपास रोड में एक बॉडी गैरेज में मिस्त्री का काम करता था। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि जमीन विवाद में प्रदीप यादव की हत्या की गई गई। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। साथ ही मामले की तफ्तीश जुट गई। 

  

यह भी पढ़ें: रायगढ़ के खोपोली में भीषण सड़क हादसा, सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 13 की मौत

बॉडी गैरेज में मिस्त्री का करता था काम

मृतक प्रदीप यादव ने बताया कि उसका पति प्रदीप यादव बाईपास रोड में एक बॉडी गैरेज में मिस्त्री का काम करता था। वह पिछले 3 दिनों से लापता थे। उन्होंने बताया कि काफी खोजबीन करने के बाद जब कहीं कुछ पता नहीं चला तो उसने प्रदीप यादव की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना में दर्ज करायी थी। वहीं, उन्होंने कहा कि शनिवार को पति का शव मिलने की सूचना मिली। उन्होंने कहा कि प्रदीप यादव की दो पुत्री और एक पुत्र है। वहीं, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

शरीर पर चोट के निशान

इस संबंध में एएसपी प्रवीण पुष्कर ने बताया कि फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस इसके पीछे हर एक पहलू पर परिजनों और दूसरे लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि मामला हत्या का है या कुछ और इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी। उन्होंने बताया कि शव पर चोट के निशान भी मिले हैं और घटना की तफ्तीश के लिए टेक्निकल टीम की मदद भी ली जा रही है। इसके अलावा शहर में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT