logo

खूंटी की महिला की दिल्ली में मिली लाश, प्रेमी ने इस वजह से उतारा मौत के घाट

ेपोन33.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
दिल्ली के हौजखास क्षेत्र में चोरी के मामले की जांच के दौरान एक हत्या का खुलासा हुआ है। दरअसल खूंटी जिले की एक महिला का शव नोएडा के नाले से बरामद किया गया। महिला दिल्ली में नौकरानी का काम करती थी। पुलिस ने इस मामले में एक ड्राइवर, जितेंद्र को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला कि आरोपी ड्राइवर जितेंद्र महिला के साथ रिलेशन में था, लेकिन जब महिला ने शादी का दबाव बनाया, तो उसने उसकी हत्या कर दी। 


आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। इनमें एक बेटी की शादी हो चुकी है। इस घटना की जानकारी परिजनों को दिल्ली पुलिस के माध्यम से मिली। इधर घटना की जानकारी पाकर खूंटी जिला परिषद अध्यक्ष मसीह गुड़िया ने आर्थिक मदद कर परिजनों को दिल्ली भेजा। आरोपी जितेंद्र ने बताया कि वह इस महिला के साथ रिलेशन में था, महिला उससे शादी करने का दबाव बना रही थी, जिसके लिए वह तैयार नहीं था और यही वारदात की वजह बनी। जिस घर में महिला काम करती थी उसी घर में आरोपी ने अपने दोस्तों से चोरी करवाई और फिर शक की झूठी कहानी नौकरानी के ऊपर गढ़ दी।


26 सितंबर को पंचशील पार्क निवासी एक महिला ने हौजखास थाना में घर से 43 हजार रुपए चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी और चोरी का शक नौकरानी पर था क्योंकि वह गायब थी और मोबाइल भी स्विच ऑफ था। जांच में पता चला कि इस घर में एक पार्ट टाइम ड्राइवर जितेंद्र को भी काम पर रखा गया था, जो एक बुजुर्ग महिला को वरिष्ठ नागरिकों के क्लब में ले जाने के लिए सप्ताह में 3 दिन आता था। घटना वाले दिन वही ड्राइवर दोपहर को क्लब से निकला था। वह पंचशील पार्क एरिया के एक अन्य घर में भी काम करता था। ड्राइवर के बारे में पता लगाया गया जो दूसरे मालिक के घर पर भी नहीं मिला। इस वजह से उस पर शक गहराया और लोकल इंटेलिजेंस और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आखिरकार पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला। 


पुलिस की शुरुआत पूछताछ में उसने झूठी जानकारी देकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। लेकिन गहन पूछताछ में वह टूट गया और उसने अपने सहयोगी के साथ मिलकर नौकरानी की हत्या करने और शव को नोएडा में ठिकाने लगाने की बात स्वीकार ली। आरोपी जितेंद्र की निशानदेही पर तोरपा की महिला का शव एक बोरे में नोएडा पुलिस ने नाले से बरामद कर लिया।