logo

पाकुड़ : विकास कार्यों को देख बौखला गई है AJSU, इसलिए दे रही उल-जुलूल बयानः बरकत खान 

BARKAT1.jpg

पाकुड़ः 
ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के विधायक प्रतिनिधि बरकत खान ने आजसू पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि आजसू के नेता मंत्री आलमगीर के विकास कार्यों को देखकर बौखला गये हैं। इसलिए विकास कार्यो में रोड़ा बन रहे हैं। उन्होंने कहा की पूर्व विधायक अकील अख्तर 365 दिन में 250 दिन विदेश टूर में रहते हैं। कोरोना काल हो या सूखाग्रस्त से परेशान आमजनता,पूर्व विधायक को यहां की जनता से कोई लेना देना नहीं है। अगर थोड़ा भी उन्हें यहां की जनता से प्यार और लगाव होता तो वे नियमित आमजनता के संपर्क में रहते। यहां की जनता का दुख दर्द को बांटते। परंतु पूर्व विधायक और उनके फोकस कार्यकर्ता को सिर्फ और सिर्फ विकास कार्यो में रोड़ा अटकाने का काम करते हैं। 

 

उन्होंने कहा कि आजसू पार्टी बरहरवा के मीडिया प्रभारी ने बरहरवा अंचल के रहमतपुर और श्रीकुण्ड स्वास्थ्य केंद्र की जर्जर अवस्था का मामला उठाया है। बताना जरूरी है की पूर्व विधायक अकील अख्तर ने उक्त स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण कराया था,ताकि उनके लोग घटिया निर्माण कर रुपये का बंदरबांट कर सकें। वे पहले यह स्पष्ट करे कि उक्त स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण जनता की फायदा के लिए बनाया था या फिर अपने लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए। खान ने बताया ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के नेतृत्व में पाकुड़ विधानसभा सहित क्षेत्र में विकास कार्य चल रहा है। नियमित बिजली को लेकर गोड्डा से अडानी पावर प्लांट से जल्द ही बिजली मिलनी शुरू हो जाएगी। 

 

विकास विरोधी है आजसू 
बरहरवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य व्यवस्था दुरुस्त किया गया है। बहुत जल्द ही और भी बेहतर व्यवस्था किये जायेंगे। खान ने कहा की आजसू को कोई हक नहीं बनता। उनके नेता विकास विरोधी है। जिन्हें पाकुड़ विधानसभा और झारखंड की जनता से कोई लेना देना नहीं है। ये सिर्फ अपना विकास के लिए अरब देशों सहित विदेश का चक्कर लगाते हैं। आजसू मतलब बीजेपी की गोद में बैठे विकास विरोधी कार्य करते हैं। हाल के दिनों में सड़कों का जाल बिछ गया है।एक दर्जन बड़े प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है।महिलाओं को घर बैठे रोजगार को लेकर गांव गांव में दीदी बाड़ी योजना,स्वयं सहायता समूह के दीदियों को ऋण उपलब्ध कराकर घर बैठे रोजगार देने का काम सरकार कर रही हैं।