logo

गोगो-दीदी योजना का फॉर्म भरवाने के दौरान बाबूलाल ने ये बोलकर हेमंत सरकार पर साधा निशाना

BABULAL31.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को रांची में गोगो-दीदी योजना का फॉर्म भरवाया। रांची के एयपोर्ट इलाके के खोखमा टोली में बाबूलाल ने आदिवासी महिलाओं के बीच जाकर योजना के प्रति प्रेरित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोग जानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो भी घोषणा और वायदा करते हैं, उसे पूरा करते हैं। इसलिए लोगों को भरोसा है कि उन्होंने वायदा किया है घोषणा की है तो निश्चित रूप से सरकार बनते ही पहले कैबिनेट में यह सब निर्णय हो जाएगा। 

हेमंत सोरेन ने जनता से वादा खिलाफी किया 

बाबूलाल ने आगे कहा कि उनके अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्ष पर एफआईआर होनी चाहिए। इसलिए होना चाहिए कि 2019 के चुनाव के घोषणा पत्र में उन्होंने घोषणा की थी कि गरीबों को 72000 रुपए सालाना देंगे। उन्होंने घोषणा की थी कि चूल्हा खर्च मां बहनों को ₹2000 देंगे। बुजुर्ग, महिला, दिव्यांग को ढाई हजार रुपए पेंशन देंगे। उन्होंने घोषणा की थी कि 5 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे नहीं तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे। उन्होंने घोषणा की थी कि ₹5000 और ₹7000 बेरोजगारी भत्ता देंगे। 

हेमंत सोरेन पर दर्ज हो FIR 
बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव आया तो ₹1000 पिछले दो महीने से दे रहे हैं और कह रहे हैं कि भाजपा पर एफआईआर होनी चाहिए। कार्रवाई होनी चाहिए। अगर आज एफआईआर होता है तो हमारे लोग उनके घोषणा पत्र को लेकर थाने में जाएंगे। उन्होंने झूठ बोलकर जनता से वोट मांगा और ठगा है। अब कह रहे हैं कि बीजेपी पर एफआईआर करेंगे। कहा कि हेमंत सरकार को एफआईआर करना है तो करें, फिर मैं खुद फार्म भराने आया हूं।

Tags - gogo didi yojna bjp jharkhand babulal marandi bjphindi news