logo

अमित यादव, जयप्रकाश वर्मा और पूर्व डीएसपी नवनीत हेंब्रम ने ली BJP की सदस्यता

ोसगू6.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बरकट्ठा से विधायक अमित यादव, पूर्व विधायक जयप्रकाश वर्मा और पूर्व डीएसपी नवनीत हेंब्रम आज बीजेपी की सदस्यता ले ली है। नवनीत हेंब्रम ने सदस्यता लेते हुए प्रभु यीशू की स्मरण किया और कहा कि प्रभु यीशू में ताकत दें ताकि मैं बीजेपी के द्वारा दी गई जिम्मेदारियों का अच्छे से निर्वहन कर सकूं। नवनीत हेंब्रम ने कुछ दिनों पहले ही डीएसपी पद से इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि उन्हें बीजेपी महेशपुर से अपना उम्मीदवार बना सकती है, इसलिए चुनाव से ठीक पहले उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली है। नवनीत दो बार पाकुड़ में तैनात रह चुके हैं।


बता दें कि अमित यादव पहले बीजेपी में ही थे लेकिन 2019 में टिकट कटने के बाद उन्होने निर्दलीय चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की। वो 2009 में बीजेपी के टिकट पर बरकट्ठा से विधायक चुने गए थे। 


गांडेय से पूर्व बीजेपी विधायक जयप्रकाश वर्मा भी घर वापसी कर रहे है। 2024 लोकसभा चुनाव से पहले जयप्रकाश ने बीजेपी को छोड़कर जेएमएम की सदस्यता ले ली थी लेकिन 6 माह के अंदर ही उनका जेएमएम से मोहभंग हो गया और वो एक बार फिर से बीजेपी की सदस्यता लेने जा रहे है। जयप्रकाश 2014 में बीजेपी के टिकट से गांडेय से विधायक चुने गए थे लेकिन 2019 का चुनाव वो हार गए थे।