logo

झारखंड में सकारात्मक राजनीति के लिए आगे आएं युवा, आजसू पार्टी देगी मंच- सुदेश महतो

a933.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

रांची कांके स्थित आजसू पार्टी के आवासीय कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में सुदेश महतो ने कहा कि राज्य की राजनीति में सकारात्मक बदलाव के लिए युवाओं की भागीदारी जरूरी है। उन्होंने कहा कि युवाओं में राज्य की तकदीर बदलने और इसे संवारने की क्षमता है। सुदेश महतो ने कहा कि युवाओं को सार्वजनिक मंच प्रदान करना होगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को मंच देने और उनको सकारात्मक राजनीति में आगे बढ़ाने के लिए आजसू पार्टी एक सशक्त माध्यम है। मिलन समारोह में केंद्रीय सदस्य राजू नायक के नेतृत्व में रांची के सैकड़ों युवाओं ने आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

युवाओं का राजनीति में आना शुभ संकेत
सुदेश कुमार महतो ने कहा कि राजनीति में युवाओं का आगमन राज्य की उन्नति के लिए शुभ संकेत है। आजसू पार्टी में युवा जोश और वरिष्ठ नेताओं के अनुभव का अनुकूल समावेश है। राज्य सरकार ने युवाओं को नियुक्ति के नाम पर ठगा है। राज्य के युवा सत्ता बदलाव के लिए आतुर हैं। युवा शक्ति के सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा की जिम्मेदारी है हमारी है। इसके लिए हम लगातार कार्य कर रहे हैं। युवाओं के हक और अधिकार की लड़ाई हमनें लड़ी है और आगे भी लड़ेंगे। 

आजसू पार्टी में सैकड़ों लोग हुए शामिल
आजसू पार्टी के आवासीय कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में संदीप राम, अजीत महली, दीपक गोप, रमेश कुमार साहू, सुनील साहू, ऋतिक महली, निखिल राम, रवि महतो, कर्मा राम, राजेश लोहरा, शिवा साहू, बबलू राम, विशाल बराईक समेत कई युवाओं ने पार्टी का दामन थामा।