logo

झारखंड : विश्वविद्यालय के फरमान का आजसू ने किया विरोध, कुलपति ने वापस लिया नोटिस

WhatsApp_Image_2022-07-20_at_8_54_49_PM.jpeg

डेस्क:
अखिल झारखंड छात्र संघ (AAJASU) के सदस्यों ने डॉ० श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय(Shyama prasad mukharjee,University) के कुलपति का घेराव संयोजक अभिषेक झा(Abhishek jha) के नेतृत्व में किया। ज्ञात हो की कल विश्वविद्यालय के कुलपति के आदेशानुसार सभी छात्रों छात्राओं को किसी भी प्रकार की शिकायत विश्वविद्यालय प्रशासन को देने के लिए फर्स्ट क्लास मजिस्ट्रेट द्वारा एफिडेविट करा कर देने पर विचार किया जाएगा।

 विश्वविद्यालय के छात्र छात्राएं कोई अपराधी नहीं
मौके पर अभिषेक झा ने कहा की विश्वविद्यालय के छात्र छात्राएं कोई अपराधी नहीं है या इनके ऊपर किसी भी तरह केस नहीं फिर कोई भी छात्र छात्राएं शिकायत करने के लिए एफिडेविट करवा कर क्यों शिकायत पत्र दे। ऐसे तुगलकी फरमान को विश्वविद्यालय प्रशासन तुरंत वापस ले अन्यथा आजसू विश्वविद्यालय में तालाबंदी करेगी साथ ही आजसू के सदस्यों ने मौके पर कुलपति के सामने नोटिस को फाड़ कर इस तुगलकी फरमान का विरोध किया।

कुलपति बोले,भविष्य में ऐसी किसी भी तरह का नोटिस नहीं होगा जारी
विश्वविद्यालय के कुलपति ने जारी नोटिस को आजसू के सदस्यों के सामने फाड़ कर उसका खण्डन किया और कहा की आनन-फानन में इस नोटिस को जारी किया गया था। जिसे विश्वविद्यालय प्रशासन वापस लेती है एवम भविष्य में ऐसी किसी भी तरह का नोटिस अब जारी नहीं किया जाएगा।मौके पर सचित रंजन, शमी अहमद, जगत मुरारी ,मुकेश, राहुल, प्रेम, रितिक, रितिक, मनीष आदि छात्र उपस्थित थे |