logo

साहिबगंज में एक परिवार के 4 सदस्यों पर तेजाब से हमला

acid4.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
साहिबगंज जिले के राजमहल थानाक्षेत्र में आज तड़के 3 बजे एक परिवार पर एसिड अटैक हुआ है। अनुमंडलीय अस्पताल के पुराने भवन के निर्माणधीन मार्केट कांप्लेक्स के छत पर सो रहे एक परिवार पर एसिड अटैक किया गया है। इस हमले में परिवार के 4 लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल लोगों में फुलवानो बेवा (60 ), हसीन बीवी (35), आलम शेख (25) व शबनम बानो (15) शामिल हैं। 


भागने में सफल रहे अपराधी
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पूछताछ में पीड़ित परिवार ने कुछ लोगों पर हमले का शक जताया है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी लोग दौड़कर फरार हुए। हालांकि कुछ दूरी तक यह लोग भी पीछे-पीछे गए लेकिन वह लोग भागने में सफल रहे हैं। जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया जाएगा। एसडीपीओ ने घटनास्थल पहुंचकर घटना से जुड़ी कई साक्ष्यों का जांच किए। 


फॉरेंसिक टीम जांच करेगी
राजमहल एसडीओ कपिल कुमार ने कहा कि एसिड अटैक की घटना की जांच थाना पुलिस एवं प्रशासन गंभीरता पूर्वक कर रही है। घटना से जुड़ी सभी बिंदुओं की जांच जारी है। फॉरेंसिक टीम एवं सीसीटीवी फुटेज का भी जांच में सहयोग प्राप्त होगा। वहीं एसडीपीओ ने बताया कि स्थानीय पुलिस के माध्यम से घटना से जुड़ी जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच करेगी। फिंगरप्रिंट की टीम भी घटनास्थल पहुंच सकती है। 
 

Tags - Sahibganj News Sahibganj News Sahibganj Latest News Assit Attack Sahibganj