logo

दुख : मुझे मेरी पत्नी के अत्याचारों से बचाओ! जेडीयू नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लगाई गुहार

jdu1.jpg

पटना: 

बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू के एक नेता ने खुद को पत्नी से बचाने की गुहार लगाई है। जेडीयू महासचिव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील की है कि उनको, उनकी पत्नी के अत्याचारों से बचाया जाए। जेडीयू के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के महासचिव अवधेश कुमार ने सीएम आवास के सामने रोते हुए अपील की है कि मुझे मेरी पत्नी से बचाओ। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी की नक्सलियों से सांठ-गांठ है। पत्नी के कहने से नक्सली घर आकर उन्हें पीटते हैं। 

नक्सलियों के साथ मिली हुई है पत्नी!
जेडीयू नेता ने कहा कि उनकी पत्नी नक्सलियों के साथ मिलकर उनके पूरे परिवार को परेशान करती है। नक्सली जब-तब घर आकर पूरे परिवार के साथ मारपीट करते हैं। पत्नी द्वारा झूठे मुकदमों में फंसाने का आरोप भी अवधेश कुमार ने लगाया है। कहा कि दरभंगा जिला के बहादुरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत मेकना गांव में उनका घर है। उनकी शादी 2006 में पकड़ी गांव में हुई थी। उन्होंने आरोप लगाया है कि शादी के कुछ साल बाद से ही उनको पता चला कि पत्नी की नक्सलियों से मिलीभगत है। 

अक्सर नक्सलियों द्वारा घेर लिया जाता है
अवधेश कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी का नक्सली नेता मनोज लाल से संपर्क है। उनकी बातों में आकर 2012 में पत्नी मेरे ऊपर झूठा मुकदमा कर चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि नक्सली नेता मनोज लाल द्वारा उनको अक्सर परेशान किया जाता है। उन्होंने बताया कि 22 जनवरी को उनकी दादी का निधन हो गया। निधन के अगले ही दिन 50 की संख्या में नक्सलियों ने उनके घऱ को घेर लिया। हमने इसकी जानकारी स्थानीय थाना और पुलिस को दी।