logo

पत्नी का गला काटा, फिर कंबल ओढ़ाकर भाग गया; बेटे ने खोला पिता का खौफनाक राज

rohtas_murder.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के रोहतास में सनकी पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। कमरे में महिला की लाश मिली है। वारदात को अंजाम देने के बाद वह कमरे को बंद कर फरार हो गया। मृतका की उम्र 46 साल बताई जा रही है। दरअसल, जब घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त घर में दोनों अकेले थे। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची को बेटे ने बताया कि उसके पिता ने मां की जान किसी और नहीं बल्कि उसके पिता ने ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति घर से फरार है। उसका फोन भी बंद आ रहा है।  पुलिस आरोपी की तलाशी में जुटी है। 


छोटे-छोटे बातों को लेकर होती रहती थी लड़ाई- बेटा
घटना के बाद से नगर थाना के शोभा गंज मोहल्ले में सनसनी फैल गई है। घटना को लेकर मृतका के बेटे विनय कुमार ने बताया कि दोपहर 3 बजे के करीब वह किसी काम से घर से बाहर गया था। लौटा तो मां की लाश देखी। उसके कहा कि मां-पापा के बीच आए दिन तनाव रहता था। छोटी-छोटी बातों पर दोनों में झगड़ा हो जाता था। मां पिता को काम करने के लिए बोलती रहती थी, वे बेरोजगार थे। घर में आर्थिक परेशानी थी।इस बीच बीती रात पिता ने मां की हत्या कर दरवाजे के बाहर ताला लगा दिया और मौके से फरार हो गए। हम लोगों ने जब सुबह दरवाजा खोला तो देखा कि मम्मी मर गई है। पापा ने मम्मी को कंबल से ढ़क दिया था। 


घर पर अकेले थे दोनों
घटना को लेकर सासाराम थाना के सब इंस्पेक्टर उमेश यादव का कहना है कि पति द्वारा पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक के पुत्र द्वारा दी जा रही जानकारी के अनुसार छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।" 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86