logo

'बढ़ गई थी टेंशन,जन्मदिन के उपहार के लिए धन्यवाद...'; MS DHONI ने भारतीय टीम को कुछ इस अंदाज में दी बधाई

dhoni_team.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारत ने ICC टी-20 वर्ल्ड कप जीत लिया है। भारतीय टीम को 2007 टी20 वर्ल्‍ड कप चैंपियन बनाने वाले एमएस धोनी ने रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया को खिताब जीतने पर बधाई दी है। धोनी ने इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा की टीम को बधाई देते हुए अपनी खुशी व्यक्त की। माही ने कहा कि एक वक्त पर मेरी दिल की धड़कने बढ़ गई थी। आत्मविश्वास बनाये रखते हुए आपने जो कुछ भी किया, उसके लिए बधाई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जन्मदिन के अनमोल उपहार के लिए धन्यवाद।


वर्ल्‍ड कप घर लेकर आने के लिए धन्यवाद
भारतीय टीम की जीत के लगभग दो घंटे बाद पहला टी20 विश्वकप जीतने वाले भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनायें व्यक्त की। मैदान पर कैप्टन कूल के नाम से जाने जाने वाले पूर्व कप्तान ने अपने इंस्टा पोस्ट में स्वीकार किया कि एक प्रशंसक के रूप में दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों के प्रदर्शन से वह भी धबरा गये थे। माही ने लिखा है कि  ''मेरी धड़कने बढ़ी थीं। शांत रहने, खुद पर विश्‍वास रखने और जो आपने किया, उसके लिए शाबाश। घर में भारतीयों और दुनियाभर के लोगों की तरफ से आपको धन्‍यवाद कि वर्ल्‍ड कप घर लेकर आए। शुभकामनाएं। अरे, मूल्‍यवान बर्थ-डे गिफ्ट के लिए धन्‍यवाद।'' बता दें कि धोनी का जन्मदिन 7 जुलाई को है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)


7 रन से जीता भारत
गौरतलब है कि 17 साल के इंतजार के बाद भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाई। रोमांचक मैच में रोहित आर्मी ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर टी-20 वर्ल्ड कप छीन लिया। इसके साथ ही भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप का अपना दूसरा खिताब जीत लिया है। इससे पहले एमएस धोनी ने टी20 वर्ल्ड कप 2007 में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनाया था। भारत की जीत के हीरो विराट कोहली रहे, जिन्होंने 76 रनों की पारी खेली। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया है। फाइनल का मुकाबला काफी रोमांचक रहा और भारत ने आखिरी गेंद पर मैच अपने नाम किया।

Tags - T20T20 world CupMS DhoniRohit sharmavirat kohli