logo

धोनी-तेंदुलकर से लेकर पीएम मोदी तक बनना चाहते हैं टीम इंडिया के हेड कोच! डाली अर्जी

bcci_head_coach.jpg

द फॉलोअप डेस्क
BCCI  ने भारतीय टीम के हेड कोच के लिए आवेदन मांगी थी। इसकी अंतिम तारीख 27 मई थी। एक रिपोर्ट की मानें तो 3000 से ज्यादा एप्लिकेशन BCCI को मिले हैं। देश विदेश के कई महान खिलाड़ियों ने इसमें अप्लाई किया है। दिलचस्प बात यह है कि अर्जी डालने वालों में पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, सचिन तेंदुलकर, चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी इस लिस्ट में हैं। लिस्ट देखकर BCCI अधिकारी भी हैरान रह गए। गौरतलब है कि बीसीसीआई ने आवेदन के लिए गूगल फॉर्म शेयर किया था। 


फेक आवेदन की आई बाढ़
खबर में आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि ये सभी आवेदन फेक हैं। दरअसल बीसीसीआई ने गूगल फॉर्म शेयर किया था जिस कारण हर रोज बड़ी संख्या में आवेदन मिले। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि भारतीय टीम के हेड कोच के लिए फर्जी आवेदन आए हो। ऐसा इससे पहले हो चुका है। बता दें, बीसीसीआई को पहले भी फेक एप्लिकेशन मिले हैं। पिछली बार जब राहुल द्रविड़ को नियुक्त करने से पहले ईमेल के जरिए आवेदन मांगे गए थे तो उस समय भी भारी संख्या में फर्जी लोगों ने आवेदन किया था। 


राहुल द्रविड़ का कार्यकाल हो रहा खत्म
दरअसल, राहुल द्रविड़ ने अपने पारिवारिक कारणों का हवाला देकर बतौर भारतीय टीम के हेड कोच के कार्यकाल में बढ़ाने से इनकार कर दिया है। मीडिया रिपोट्स की मानें तो कुछ सीनियर प्लेयर्स से उनसे अपील की थी कि वह बतौर कोच अभी टीम के साथ बने रहे लेकिन उन्होंने मना कर दिया। ऐसे में BCCI को हेड कोच के लिए वैकेंसी निकलानी पड़ी। 

Tags - BCCIBCCI news BCCI head coachfake application for BCCISachin TendulkarDhoniPM Modi