logo

जमीन ही नहीं, 40,000 फीट ऊपर हवा में भी मना वर्ल्ड चैंपियन बनने का जश्न; देखिए VIDEO

photo_plane.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारत ने 17 साल के इंतजार के बाद टी 20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया। भारत के टी-20 प्रारूप में विश्व विजेता बनने का जश्न जमीन से लेकर 40,000 फीट ऊपर हवा में भी मनाया गया। इसका वीडियो सामने आया है। वीडियो लंदन जाने वाली विस्तारा की फ्लाइट की है। जिसमें यात्रियों को भारत की जीत का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, '#T20WorldCup2024 में #TeamIndia की जीत का जश्न 40,000 फीट ऊपर हवा में मनाया जा रहा है।


लाइव मैच स्ट्रीमिंग के लिए एयरलाइन को धन्यवाद 
इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर '#T20WorldCup2024 में #TeamIndia की जीत का जश्न 40,000 फीट ऊपर हवा में मनाया जा रहा है। विनम्रा लोंगानी नामक यूजर ने शेयर किया है। लोंगानी ने बताया कि ये वीडियो उनके दोस्त ने शेयर किया था, जो फ्लाइट में था और अपने लैपटॉप पर मैच लाइव देख रहा था। कैप्शन में आगे लिखा है कि लंदन जा रही एयर विस्तारा की फ्लाइट में! मेरे दोस्त हरदीप सिंह ने (पीले रंग के कपड़ों में अपने लैपटॉप पर मैच देखते हुए) अभी-अभी मुझे यह भेजा है। आपको इन-फ्लाइट वाईफाई पसंद आएगा!' वीडियो रिकॉर्ड करने वाले विस्तारा फ्लाइट के यात्री हरदीप सिंह ने भी फ्लाइट में वाई-फाई सेवा और लाइव मैच स्ट्रीमिंग के लिए एयरलाइन को धन्यवाद दिया है।


जीत के हीरो बने कोहली
गौरतलब है कि रविवार को रोमांचक मैच में रोहित आर्मी ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर टी-20 वर्ल्ड कप छीन लिया। इसके साथ ही भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप का अपना दूसरा खिताब जीत लिया है। इससे पहले एमएस धोनी ने टी20 वर्ल्ड कप 2007 में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनाया था। भारत की जीत के हीरो विराट कोहली रहे, जिन्होंने 76 रनों की पारी खेली। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया है। फाइनल का मुकाबला काफी रोमांचक रहा और भारत ने आखिरी गेंद पर मैच अपने नाम किया।

Tags - T20T20 world CupT20 world cup newsRohit sharmaVirat KohliBCCIICC