logo

रांची: तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर युवक ने किया सुसाइड, लॉकडाउन में तनाव में था!

9375news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:

डोरंडा थाना क्षेत्र के न्यू शुक्ला कॉलोनी  इलाके में एक व्यक्ति ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली।  मृतक की पहचान इब्राहिम धान के रूप में की गई है। दरअसल, गुरुवार को एक बुजुर्ग महिला से इब्राहिम किसी बात पर उलझ गया और महिला के साथ मारपीट करने लगा। उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगा।  उसका गला दबाकर जान से मारने का भी प्रयास किया।  

झगड़े के बीच तीसरी मंजिल से कूदा इब्राहिम
आवास सुनकर आसपास के लोगों के साथ इब्राहिम की पत्नी भी घर से बाहर निकली।  बुजुर्ग महिला को इब्राहिम के चंगुल से छुड़ाया गया। तभी इब्राहिम अपनी पत्नी को भी मारने लगा।  जिसके बाद इब्राहिम दौड़ते हुए तीसरे मंजिल की ओर भागा। पीछे से उसकी पत्नी भी दौड़ी।  इसी क्रम में इब्राहिम तीसरे मंजिल से कूद गया। सूचना मिलने के बाद डोरंडा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। 

मानसिक रूप से कमजोर था युवक इब्राहिम
डोरंडा थानेदार रमेश कुमार ने बताया कि मृतक इब्राहिम मानसिक रूप से कमजोर था। स्थानीय लोगों के अनुसार इब्राहिम लॉकडाउन होने की वजह से काफी परेशान था। काम-धाम ठप पड़ गया था।  तनाव के कारण वह अक्सर मोहल्ले में भी लोगों के साथ झगड़ा करता रहता था।