logo

रांची: खून से लथपथ युवक की लाश मिलने से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

9842news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

चुटिया थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी सब्जी मार्केट के पास बुधवार को एक लाश बरामद हुई। युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई है। खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हुई है। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि युवक का शव सड़क के बीचों-बीच पड़ा था। शव देख कर प्रतीत हो रहा है कि युवक को पहले  बेरहमी से पीटा गया होगा और फिर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना पुलिस को दी। इलाके के लोग युवक को नहीं पहचान पाए। 

शव की शिनाख्त का प्रयास जारी
चुटिया थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पहचान के लिए मृतक  की तस्वीर रांची के सभी थानों में भेजी गई है। सोशल मीडिया पर भी तस्वीर जारी की गई है।  मृतक की पहचान के बाद ही ह्त्या की वजह स्पष्ट हो पायेगी। रेलवे कॉलोनी में लगने वाले सब्जी बाजार के पास  शव बरामद हुआ है। जहां से शव बरामद हुआ है वहां कई जगहों पर खून के देखने को मिल रहे है जिससे लगता रहा है कि अपराधियों और मृतक के बीच में ह्त्या से पहले जमकर हाथापाई हुई होगी।  

इलाके में तनाव का माहौल
शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। आसपास के लोगों ने शव को नहीं पहचाना। शव के पहचान के लिए पुलिस जुट गई है। प्रथम दृष्टया पुलिस को भी लग रहा है कि पहले अपराधियों और युवक के बीच संघर्ष हुआ होगा और उसके बाद उसकी ह्त्या कर दी गयी।