logo

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से राजद नेता तेजस्वी यादव ने की मुलाकात, भोजपुरी और मगही वाले बयान पर क्या हुई बात?

12979news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

अपने दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आए राजद नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की। रांची के कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास में दोनों की मुलाकात हुई। बताया गया कि यह एक औपचारिक मुलाकात है। आपको बता दें कि शनिवार शाम करीब 4:00 बजे तेजस्वी यादव रांची पहुंचे थे जहां एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया था। उसके बाद वह होटल रेडिसन ब्लू में भी अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात किये थे। 

 

 

तेजस्वी और हेमंत की मुलाकात कई मायनों में खास

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और तेजस्वी यादव की यह मुलाकात कई मायनों में खास है क्योंकि पिछले दिनों एक निजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जिस तरह से मगही और भोजपुरी को लेकर बयान दिया था उसके बाद सभी को इस बात का इंतजार था कि आखिर राजद का इस पर क्या स्टैंड है हालांकि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात करने से पहले ही तेजस्वी यादव ने इस पर बयान देते हुए साफ कर दिया था की भाषा सभी को जोड़ती है तोड़ती नहीं। इसलिए यह कयास लगाया जा रहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और तेजस्वी यादव के मुलाकात के दौरान इस मसले पर भी जरूर बात हुई होगी। हालांकि दोनों के बीच इस मसले पर क्या बात हुई यह अबतक सामने नहीं आ सकी है। 


 

आज कार्निवल में राजद का कार्यक्रम

आपको बता दें कि राजद की तरफ से करीब 1 महीने पहले ही यह घोषणा कर दी गई थी कि तेजस्वी यादव संगठन को मजबूत करने के लिए अब महीने में दो बार झारखंड में समय देंगे। तेजस्वी यादव के झारखंड पहुंचने के बाद जिस तरह से एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया उसे देखते हुए लग रहा है कि बेजान हो रहे राजद में एक बार फिर से जान फूंकने की तैयारी है।