logo

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा- मैं कोरोना पॉजिटिव, एम्स में हुए भर्ती

1884news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना: 
एक तरफ बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र के जरिए कोरोना वैक्सीन का कार्ड खेला तो दूसरी तरफ चुनाव प्रचार के बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी खुद सुशील मोदी ने ट्वीट कर दी है। 

सुशील मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी 
सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि पिछले दो दिनों से उन्हें हल्का बुखार था। जब कोरोना जांच की गई, तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। हालांकि सभी पैरामीटर के अनुसार उनकी हालत सामान्य  है। फिर भी स्वास्थ्य  की बेहतर मॉनिटरिंग के लिए वो पटना के एम्स में भर्ती हुए हैं। उन्होंने बताया है कि उनके लंग्स भी सामान्य‍ है। फिलहाल वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं। जल्दं ही जनता के बीच वे चुनाव प्रचार के लिए लौटेंगे।

ये भी पढ़ें...

चुनाव-प्रचार में कोरोना संकट 
बता दें कि बिहार में सुशील मोदी से पहले बीजेपी के कुछ और नेता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पार्टी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन, राजीव प्रताप रूडी, सुशील मोदी और मंगल पांडेय क्वारंटीन हो गए थे। बिहार में पहले चरण के मतदान के लिए एक ही हफ्ता बचा हैं।  बिहार बीजेपी के लिए ये बड़ा झटका है. ऐसे में बिहार में प्रचार के दौरान मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।