logo

क्रूज पर चल रही थी रेव पार्टी, शाहरुख के बेटे आर्यन खान हिरासत में, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

13450news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार की रात मुंबई में एक क्रूज पर छापेमारी की। छापेमारी में कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया।  NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भी हिरासत में लिया है। दरअसल क्रूज पर एक पार्टी चल रही थी तभी NCB ने यहां छापेमारी की। NCB के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि एजेंसी ने शाहरुख के बेटे आर्यन को हिरासत में लिया है और अभी उनसे पूछताछ चल रही है। फ़िलहाल इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा रहा है। 

भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद 
NCB की टीम को सूचना मिली थी कि एक क्रूज पर ड्रग्स पार्टी चल रही है। पार्टी 'कॉर्डेलिया द इम्प्रेस' नाम की शिप पर चल रही थी। इसके बाद अधिकारी पैसेंजर बनकर क्रूज पर सवार हो गए। शनिवार को रेव पार्टी चलते वक्त उन्होंने रेड मारी। अब तक की जानकारी के मुताबिक, शिप से भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त हुई है। इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, बरामद ड्रग्स एमडी कोक और हशिस है।

 

इसे भी पढ़िये: 

भवानीपुर उपचुनाव: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल से आगे, वोटों की गिनती जारी

चुनाव आयोग ने फ्रीज किया लोजपा का चुनाव चिह्न बंगला, इस्तेमाल पर लगाई रोक

 

कोई सबूत नहीं मिला है 
जानकरी के मुताबिक़ शाहरुख खान के बेटे से एनसीबी अधिकारियों ने काफी पूछताछ की है। अधिकारियों ने आर्यन के फोन को चेक किया है। अधिकारी पता लगाना चाहते हैं कि क्या आर्यन केस में सीधे तौर पर शामिल हैं, उन्होंने ड्रग्स खरीदा या इस्तेमाल किया है या नहीं। आर्यन खान पार्टी में मौजूद थे और हिरासत में लेने के बाद उनसे पूछताछ भी हुई लेकिन अभी तक न तो उनके पास से कोई ड्रग्स बरामद हुआ है और न ही केस में उनके शामिल होने के कोई सबूत हाथ लगे हैं। 

क्रूज पर मौजूद थे 600 लोग 
जिस क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी हो रही थी उसमें एंट्री फीस 60 हजार रुपए से लेकर 5 लाख थी। पार्टी में करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग मौजूद थे, जबकि इस वर्ल्ड क्लास क्रूज की क्षमता करीब 1800 लोगों की है। सभी लोग इंस्टग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए पार्टी में इनवाइट किए गए थे। कुछ लोगों को बाकायदा बाय पोस्ट भी एक किट के जरिए इनविटेशन भेजे गए थे