logo

शादी का झांसा देकर 4 साल तक LIC अधिकारी करता रहा युवती का यौन शोषण

9234news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:

​​​​​एलआईसी के सुजाता चौक ब्रांच ऑफिस के डीओ अभिलाष चंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक युवती ने अभिलाष पर शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण का आरोप लगाया है। दरअसल युवती के पिता एलआईसी एजेंट है और वह उनके साथ  एलआईसी ऑफिस जाती थी। वहां अभिलाष ने एक दिन मौका पाकर उससे उसका मोबाइल नंबर मांग लिया और फिर वहां से दोनों की दोस्ती शुरू हो गयी थी।

चार साल तक किया यौन शोषण
पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उससे दोस्ती करने के बाद कहा कि वह शादीशुदा है, लेकिन पत्नी से उसका रिश्ता अच्छा नही है और वह उसके साथ नहीं रहता है। ऐसे में दोनों की दोस्ती बढ़ती गयी फिर अभिलाष ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और 4 साल तक यौन शोषण करता रहा। वह जब भी शादी करने की बात करती तो वह उसे टालता रहता। तभी लड़की को पता चल गया कि आरोपी  अपनी पत्नी और बेटी के साथ धुर्वा में अपने घर में रहता है।

दूरी बनाने पर देने लगा धमकी
जब लड़की को सच पता हुआ तो वह उससे दूरी बनाने लगी। इसके बाद वह उसे मैसेज भेजकर धमकी देने लगा। महिला ने परेशान होकर सदर थाने में पर प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़िता ने सांसद संजय सेठ को फोन करके मदद मांगी तो उन्होंने आश्वस्त किया कि डरने की जरूरत नहीं है। सांसद ने एसएसपी को कार्रवाई का निर्देश दिया। हालांकि उससे पहले ही सदर थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।