logo

दामाद ने सास, ससुर और पत्नी को तड़पाकर मारा, जेवर लेकर हुआ फरार 

11866news.jpg

द फॉलोअप टीम, सीवान:

बिहार में आपराधिक घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। सीवान में एक ही परिवार के 3 लोगों हत्या कर दी गयी। मृतकों में पति, पत्‍नी और उनकी बेटी शामिल है। घटना के पीछे की वजह पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। हत्या का आरोप सनकी दामाद पर है। बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात दामाद ने ही सास ससुर और पत्नी की धारदार हथियार से ह्त्या कर दी।

 

जेवर लेकर फरार आरोपी
जानकरी के मुताबिक ह्त्या के बाद आरोपी ज्वार लेकर फरार हो गया है। पुलिस जांच में जुट गयी है। घटना सीवान के दरौंदा के भीखाबांध गांव की है। घटना की जानकारी मृतक ससुर के छोटे बेटे ने पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार रविवार की देर रात सनकी दमाद ने अपनी पत्नी, सास व ससुर की धारदार हथियार से काट हत्या कर दी। मृतकों में 75 वर्षीय अलसेन साई , 70 वर्षीय नजमा खातून और 30 वर्षीय नसीमा खातून शामिल है।

गर्दन पर किया वार 
घटना को घर के अंदर ही अंजाम दिया गया है। दो मृतकों का शव घर के अंदर मिला है वहीं एक का शव घर के बाहर। शव देख कर अंदाजा लगाया जा सभी मृतक घटना के वक़्त तड़पते हुए भागने की कोशिश कर रहे होंगे। 2 के गर्दन पर वार किया गया है, जबकि एक के गर्दन व पेट में। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दमाद घर में रखे जेवर लेकर फरार हो गया है। पुलिस जांच में जुटी है।