logo

दिल्ली पहुंचे रामेश्वर उरांव और धीरज साहू, वेणुगोपाल से मिले

9815news.jpg
द फॉलोअप टीम, दिल्‍ली:
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ. रामेश्वर उरांव और राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू दिल्‍ली पहुंचे हैं। उन्‍होंने आज पार्टी के संगठन प्रभारी केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की। राष्ट्रव्यापी आउटरीच अभियान कार्यक्रम की सफलता को लेकर विचार-विमर्श किया।

एक-दो दिनों के अंदर सर्वे का काम शुरू
डाॅ. रामेश्वर उरांव ने संगठन प्रभारी को को आश्वस्त किया कोविड प्रभावित और मृतक परिवार के सदस्यों का डाटा जल्‍द एकत्रित कर लिया जाएगा। सर्वे अभियान के इस महत्वपूर्ण लक्ष्य को 30 दिनों में पूरा कर लिया जाएगा। इस सर्वे आउटरीच अभियान में पार्टी के सांसद, विधायक, मंत्री, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और सभी वरिष्ठ कांग्रेसी जनों के साथ साथ मुख्य रुप से जिला कांग्रेस अध्यक्षों एवं प्रखण्ड अध्यक्षों की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। एक दो दिनों के अंदर सर्वे का काम प्रारंभ कर दिया जाएगा।

रुटीन चेकअप के लिए दो दिन दिल्ली
डाॅ रामेश्वर उरांव ने संगठन प्रभारी को यह भी बताया कि आउटरीच कार्यक्रम की सफलता के लिए पार्टी के पदाधिकारियों की कल एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित कर इसे क्रियान्वित करने के लिए रणनीति बनाई गई है। कंट्रोल रूम का भी गठन किया जा चुका है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा रामेश्वर उरांव रुटीन चेकअप के लिए दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली गये हुए हैं। इसी क्रम में उन्होंने अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव सह संगठन प्रभारी केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की है।