logo

पुलिस ने डांस क्लास संचालक की हत्या का किया खुलासा, दोस्त ने ही की गोली मारकर की ह्त्या

5094news.jpg
द फॉलोअप टीम, दुमका:
6 दिन पहले डांस क्लास चलाने वाले मंगल की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई थी। मंगल का शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चांदोपानी गांव से बरामद हुआ था। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। मृतक के दोस्त करण भारती को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि मंगल अपने मित्र करण भारती की प्रेमिका के बारे में कुछ गलत अफवाह फैला रहा था। 

मंगल ने करण के घर में की थी शिकायत 
दुमका डीएसपी विजय कुमार जानकारी दी है कि मंगल ने करण के घर में परिजनों से शिकायत कर दिया था कि करण किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने वाला है। जिसकी वजह से करण, मंगल से काफी नाराज था। दोनों मित्र पहले भी छोटे मोटे अपराध के लिए जेल जा चुके थे। 5 फरवरी को करण मंगल को अपने साथ चांदोपानी गांव के सुनसान इलाके में ले गया, जहां उसने मंगल की गोली मारकर हत्या कर दी। 

ये भी पढ़ें.....

पोस्टमार्टम के वक़्त करण भी था मौजूद 
जब पुलिस को मंगल का शव मिला था, उस वक़्त उस वक़्त करण पोस्टमार्टम हाउस भी पहुंचा था। उसके अगले दिन जब मंगल के शव के साथ सड़क जाम हुआ था तो वहां भी करण मौजूद था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शहर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जिसके आधार पर पुलिस ने करण को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ की गई जिसमें सारी बात सामने आई। ह्त्या में जिस पिस्टल का इस्तेमाल हुआ था वह भी बरामद किया गया है। करण को उसी के मोहल्ले के एक युवक सुरेंद्र राम ने पिस्टल दिलवाया था। सुरेंद्र राम को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।