logo

23 अक्टूबर से पीएम-राहुल गांधी की ताबड़तोड़ रैलियां, जल्द मां बननेवाली प्रत्याशी भी चुनाव प्रचार में सक्रिय

1819news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना
बिहार की चुनावी फिजाओं में अब गर्भवती महिला प्रत्याशी भी चुनाव प्रचार में जी जान से जुट गई है। चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब सिर्फ 10 दिन बचे हैं। वहीं 23 अक्टूबर से पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी अपनी-अपनी पार्टियों का जबरदस्त तरीके से चुनावी प्रचार में जुट जाएंगे। 

प्रचार-प्रसार में जुटी गर्भवती प्रत्याशी 
भोजपुर जिले की जगदीशपुर विधानसभा से एनडीए की ओर से जेडीयू प्रत्याशी शुषुम्लता कुशवाहा में उत्साह और जोश को देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गर्ईं। महिला प्रत्याशी शुषुम्लता गर्भवती हैं और कभी भी मां बन सकती है। इसके बावजूद चुनावी प्रचार में सक्रियता से जुड़ गई हैं। इसके अलावा आज पहली बार चार जगहों पर सीएम और डिप्टी सीएम की संयुक्त रूप से चुनावी सभा होगी। 

राजद भी कर रहा है ताबड़तोड़ रैलियां
वहीं दूसरी तरफ राजद भी चुनावी जंग के तहत अपनी सभाएं कर रहा है। तेजस्वी यादव आज 7 रैलियों को संबोधित करेंगे। मोकामा के मेकरा ग्राम, सूर्यगढ़ा के महंत स्टेडियम मैदान चानन, हाइस्कूल मैदान, कचहरी चैक जमुई और शेखपुरा विधानसभा सीट के मध्य विद्यालय घघौर घाट कुटुंबा में सभा को संबोधित किया। इसी के साथ गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र के सैनिक वैश्य उच्च विद्यालय गोविंदपुर में सभा करने के बाद नवादा के इंटर विद्यालय नादरीगंज और शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र के रंगलाल हाइस्कूल मैदान शेरघाटी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

सीएम और डिप्टी सीएम की संयुक्त सभाएं
एनडीए की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की आज संयुक्त चुनावी सभा होगी। इसके तहत बक्सर और भोजपुर जिले की कुल चार विधानसभा क्षेत्रों में वे संयुक्त रूप से निश्चय संवाद को संबोधित करेंगे। इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी हुंकार भरने 23 अक्टूबर को बिहार पहुंचेंगे। सासाराम से शुरुआत करके पीएम मोदी राज्य में कुल 12 रैलियों को संबोधित करेंगे। ये रैलियां वर्चुअल नहीं होंगी, बल्कि पीएम खुद वहां जाएंगे। सभी रैलियों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमाaर समेत सहयोगी दलों के नेता मौजूद रहेंगे।