logo

कोरोना ने उजाड़ा हंसता-खेलता परिवार! 13 घंटों के भीतर माता-पिता और बेटे की मौत

8718news.jpg
द फॉलोअप टीम, मुंबई: 
कोरोना (Corona) की दूसरी लहर ने कई हंसता खेलता परिवार तबाह किया है। ताजा मामला शिराला तहसील के शिरशी गांव में हुआ जहां कोरोना से महज 13 घंटे के भीतर एक परिवार में मां, बाप और बेटे की मौत हो गई। इससे पूरा परिवार तहस नहस हो गया। मामला सांगली (Sangli) जिला के शिराला तहसील (Shirala Tehsil) के शिरशी गांव का है। मामलाा मुंबई का है। 

चंद घंटों में उजड़ गया पूरा परिवार
जानकारी के मुताबिक माता-पिता गांव में ही रहते थे, जबकि उनका बेटा सचिन जिमूर, जो कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, मुंबई से 15 दिन पहले ही गांव लौटा था। इसी बीच उनकी मां पहली बार कोरोना से संक्रमित हुईं, जिसके बाद पिता भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए। पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ दिन बाद माता-पिता की हालत में सुधार हो गया लेकिन एक बार फिर पिता की तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान जिमूर भी कोरोना से संक्रमित हो गए। इस बीच बुधवार सुबह करीब 5 बजे पिता महादेव जिमूर (75 वर्ष) की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

परिजनों ने किया अंतिम संस्कार
पिता की मौत के समय मां और बेटे का वेंटिलेटर पर इलाज चल रहा था। परिजनों ने पिता का अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद मां सुशील जिमूर (66 वर्ष) तथा बेटे सचिन जिमूर (30 वर्ष) की भी मौत हो गई। 13 घंटे में तीन लोगों की मौत से पूरा परिवार बिखर गया। ग्रामीण और रिश्तेदार स्तब्ध हैं।