logo

पिता और बेटे पर गिरी दीवार, 1 की मौत जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल 

12077news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

डेली मार्केट थाना क्षेत्र के लेक रोड में दीवार गिरने से एक किशोर की मौत हो गई। घटना सोमवार देर रात 11 बजे की है। हादसे में 3 लोग घायल हैं। घायलों में मृतक फरदीन के पिता को रिम्स में भर्ती कराया गया है। दरअसल मुजाहिद नगर निवासी पिंकू का बड़ा बेटा सुबह से ही घर में नहीं था। पिंकू के छोटे बेटे फरदीन ने पिता से कहा कि वो भैया के एक दोस्त कल्लू को जानता है जो धोबी मुहल्ले में रहता है।

 

लोगों पर दीवार भरभरा कर गिर गई
दोनों उसे ढूंढने धोबी मुहल्ला में कल्लू के घर पहुंचे। वहां पूछताछ के बाद पिंकू, फरदीन के साथ घर लौट रहे थे। उसी वक़्त धोबी मुहल्ले की एक गैराज की 20 फीट ऊंची दीवार अचानक भरभराकर गिर गई। जिसमें पिता-पुत्र समेत 3 अन्य लोग दब गए। स्थानीय लोगों ने चारों को अस्पताल पहुंचाया। वहां से दोनों को रिम्स रेफर कर दिया। 

मृतक के पिता को गंभीर चोट लगी
रिम्स में डॉक्टरों ने फरदीन को मृत घोषित कर दिया, जबकि पिता का इलाज जारी है। वहीं एक घायल राजू रजक को सदर अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है, राजू का पैर टूट गया है। एक अन्य घायल सद्दाम का भी एक पैर टूट गया है।

लोगों ने लेक रोड पर जाम लगा दिया
हादसे के बाद घटनास्थल ओर लोगों की भीड़ लग गई। धोबी मुहल्ला के लोग सड़क पर उतर आए और लेक रोड पर जाम लगा दिया। लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे। वहीं घायलों का इलाज सरकारी खर्च पर कराने की मांग करने लगे। बाद में डेली मार्केट थाना पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर घर भेजा।