logo

नए डीजीपी नीरज सिन्हा ने किया पदभार ग्रहण कहा राज्य हित में जो सही होगा वह करेंगे

5086news.jpg
रांची पुलिस मुख्यालय से नए डीजीपी नीरज सिन्हा ने पदभार ग्रहण किया। 1987 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं नीरज। झारखण्ड के साहेबगंज से ताल्लुक रखते है नीरज सिन्हा, उन्होंने कहा राज्य के हित में जो उन्हें सही लगेगा उसपर वह कदम उठाएंगे। नीरज सिन्हा अब तक जहाँ भी रहे है उनका कार्यकाल अच्छा रहा है। पदभार के समय में पूर्व डीजीपी एमवी राव भी मौजूद थे। उन्होंने नीरज सिन्हा को शुभकामनाएं दी। 

क्या कहा पूर्व डीजीपी ने 
इस मौके पर जब मीडिया ने पूर्व डीजीपी ने कहा कि उनका कार्यकाल सबसे चर्चित रहा, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह अपने कार्यकाल से संतुष्ट है। राज्य के हित में जो सही लगा वो किया। उनको ना तो इस बात से कोई अफ़सोस है और ना ही वह इसपर किसकी को कुछ सफाई देना चाहते हैं। 



सोशल मीडिया में एमवी राव ने किया ट्वीट 
पूर्व डीजीपी ने ट्वीट करते हुए लिखा है।  मैं उन सभी लोगों का आभारी हूं जिन्होंने मेरे खिलाफ जहर उगला है। उन्होंने मुझे पहले से ज्यादा स्ट्रांग बनाया है। मैं उन आलोचकों का अभार जताता हूँ कि मुझे आपने हमेशा अलर्ट रखा। सभी का शुक्रिया। एमवी राव ने लिखा है कि मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मुझे राज्य पुलिस के मुखिया के रूप में बेहतर काम करने के लिए प्रोत्साहित किया है।