logo

नीतीश कुमार के नाम पर NDA में नहीं बन पा रही सहमति, अब 15 नवम्बर को होगा निर्णय

2468news.jpg
द फाॅलोअप टीम, पटना 
बिहार में आज शुक्रवार को हुई एनडीए की बैठक में मुख्यमंत्री को लेकर नीतीश कुमार के नाम पर सहमति नहीं बन पायी। बैठक के बाद नीतीश कुमार ने पत्रकारों को बताया कि एनडीए की अगली बैठक 15 नवम्बर को होगी उसी में मुख्यमंत्री के नाम तय किए जाएंगे। 

भाजपा को मिली बढ़त से बिगड़ा नीतीश का खेल
विधानसभा चुनाव में एनडीए को मिले बहुमत में बीजेपी को बढ़त मिलने के बाद मुख्यमंत्री को लेकर लग रहे कयास और गहराने लगे हैं। खुद नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद पर दावा नहीं करने की बात कह कर कयासों को और हवा दे दिया है। वहीं शुक्रवार को हुए एनडीए की बैठक के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि 15 नवंबर को आगे का निर्णय लिया जाएगा। राजधानी पटना में शुक्रवार को हुई बैठक के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया की आज फैसला किया गया है कि 15 नवंबर को दोपहर 12.30 बजे सभी घटक दलों की बैठक होगी, उसी में आगे का निर्णय लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें.......

15 नवम्बर को वीडियो कॅन्फ्रेंसिंग से होगी एनडीए की बैठक 
जानकारी के मुताबिक रविवार के दिन में 12.30 बजे से कैबिनेट की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। बता दें कि गुरुवार को इस प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री पद को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने चैंकाने वाला बयान दिया था। उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि मैंने सीएम पद के लिए दावा नहीं किया है, इस पर फैसला एनडीए में शामिल पार्टियां करेंगी कि बिहार का मुख्यमंत्री कौन होगा? उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से कोई दवाब नहीं है, सीएम पद के लिए एनडीए की बैठक में फैसला होगा।