logo

गवाही से रोकने के लिए हुई थी हत्या, चार गिरफ्तार

3552news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर
जमशेदपुर के आदित्यपुर में बालू कारोबारी सुजय नंदी की हत्या 16 दिसंबर की सुबह अपराधियों ने गोली मारकर दी थी। हत्या के बाद  आक्रोशित लोगों ने सड़क पर उतर कर विरोध-प्रदर्शन किया था। हत्या की प्राथमिकी संजीव लोहार, आशीष, प्रदीप मान, कृष्णा गोप समेत अन्य पर दर्ज की गई थी।

हत्याकांड में सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना की पुलिस ने संजीव लोहार के अलावा  रोहन ठाकुर, मानिक दास और सुकुमार दास को गिरफ्तार कर लिया है। संजीव लोहार हत्या मामले का नामजद आरोपित है। सरायकेला-खरसावां एसपी मो. अर्शी ने बुधवार को मीडिया के सामने आरोपियों को पेश किया। 

पुछताछ के दौरान अपराधियों ने पुलिस को बताया कि हत्याद के एक मामले सृजय गवाह था, जिसकी गवाही रोकने के लिए इस हत्यकांड को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने मामले में संजीव लोहार समेत चार आपराधियों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें......

कई हथियार बरामद
अपराधियों के पास से पिस्तौल, कारतूस, चार मोबाइल और एक राउटर बरामद किए गए हैं। इससे पहले हत्या मामले में इमदाद, आशीष, सागर गोप और प्रदीप मान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इनके पास से पिस्तौल बरामद किए गए थे। संजीव लोहार समेत अन्य गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि सुजय नंदी से पुरानी दुश्मनी थी। सुजय नंदी एक मामले में गवाह था। उसकी गवाही के कारण सजा होने का भय था। इस कारण सुजय नंदी की हत्या कर दी गई।