logo

दीवार में सिर पटक कर मामी ने ली ढाई साल के अंशु की जान, फिर डाइनिंग टेबल के नीचे कार्टून में छिपा दी लाश

4841news.jpg
द फॉलोअप टीम, छपरा 
जलन और हसद इंसान के भरे-पूरे परिवार को तबाह करने के लिए काफी होता। कुछ ऐसा ही मामला जिले के दाउदपुर इलाके में हुआ। जलन ने न मासूमियत देखी और ना ही रिश्ते की अहमियत, ढाई साल के बच्चे की जान ले ली। बता दें कि मासूम की जान लेने वाला और कोई नहीं उसकी अपनी मामी है। जानकारी के अनुसार माला देवी ने अपने भांजे अंशु का सिर दीवार में पटक कर उसे मार डाला, इसके बाद शव को कार्टून में पैक कर डायनिंग टेबल के अंदर छुपा दिया। गुरुवार शाम से जब अंशु नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद देर रात मासूम का शव डाइनिंग टेबल के अंदर कार्टून में बंद मिला। बता दें कि अंशु की मां अभी अस्पताल में भर्ती है। सूचना के बाद थानाध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी ने बताया कि आरोपी माला देवी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

खुद को बेटी हुई, इसलिए ननद के बेटे के ली जान
थाने में दर्ज FIR के मुताबिक माला देवी ने ईर्ष्या में उसकी हत्या की है। माला को एक महीने पहले बेटी हुई थी। माला देवी ने ननद से इर्ष्या में अंशु की जान ले ली। दाउदपुर निवासी प्रतिमा ने एक सप्ताह पहले ही अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद वह अपनी मां और भाभी के पास अंशु को छोड़कर अस्पताल में थी। इसी बीच मामी ने अंशु को मार डाला। 

ये भी पढ़ें.......

धक्का लगने से हुई थी अंशु की मौत - आरोपी 
गिरफ्तारी के बाद आरोपी माला देवी ने कहा कि अंशु ने उसके ऑपरेशन वाली जगह पर चोट लगा दी थी, जिसके बाद बिना सोचे बचाव के लिए उसने अंशु को धक्का दे दिया। जिसके बाद अंशु दीवार से जा टकराया और उसके सिर से खून निकलने लगा। पकड़े जाने के डर से कारण उसने अंशु को कार्टून में बंद कर दिया।