logo

कोहली कप्तानी छोड़ो ........ सोशल मीडिया पर क्यों कर रहा ट्रेंड 

14119news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

आईसीसी टी20 वर्ल्ड में रविवार को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। मैच की कप्तानी विराट कोहली कर रहे थे। टीम के कप्तान विराट ने सबसे अधिक 49 बॉल पर 57 रन बनाये। पाकिस्तान ने 17.5 ओवर में जीत दर्ज की। इस मैच के बाद विराट कोहली ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। ट्विटर पर कोहली कप्तानी छोड़ो हैशटैग ट्रेंड करने लगा। ट्रोलर्स विराट कोहली को लेकर कई तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर पाकिस्तान से हुई इस हार में कोहली का क्या दोष?

क्या रही हार की वजह
भारत की इस हार की वजह विराट को बताया जा रहा है। लेकिन कई यूजर्स खराब ओपनिंग, खराब गेंदबाजी को हार की वजह बता रहे हैं। कई लोगों ने  पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ कोहली के मिलने की तस्वीरों को निशाना बनाया। एक यूजर @srishirajIND ने तो यह तक लिख दिया "विराट कोहली ऐसे मौके पर यह मुस्कुराहट स्वीकार्य नहीं है"। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हुई। बता दें कि इस मैच का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।  ऐसे में जब इस मैच को भारत पाकिस्तान से हार गया तो लोगो अपना गुस्सा विराट के लिए सोशल मिडिया पर निकाल रहे हैं। 

जश्न मनाना ठीक नहीं
वहीं पाकिस्तानियों के जश्न में विराट के शामिल होने की भी बात पर भी यूजर्स ने लिखा की विराट का पाकिस्तानियों के जश्न में शामिल होना सही नहीं है। एक यूजर @IndiandonArwind ने लिखा कि "हाल के दिनों में हमने 9 भारतीय सैनिकों और 2 जेसीओएस को खो दिया है। ठीक है भारत एक मैच हार गया लेकिन यह ठीक नहीं है विराट कोहली ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों के साथ जश्न मनाया।