logo

रैगिंग के दौरान मुर्गा बनाया तो सीनियर्स पर भड़के जूनियर छात्र, रिम्स में जमकर हुई मारपीट

12495news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

रिम्स हमेशा ही किसी ना किसी विवाद की वजह से ख़बरों में बना रहता है। ताजा विवाद सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच हुआ है। रिम्स में सीनियर और जूनियर छात्र आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि रिम्स के हॉस्टल नंबर 2-3 और हॉस्टल नंबर 4 के छात्रों की आपस में झड़प हुई है। हंगामे की सूचना बरियातू थाने को दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंची है। 

छात्रों को मुर्गा बना दिया
पुलिस ने ने बताया कि सीनियर छात्र और जूनियर छात्रों के बीच किसी बात को लेकर भिड़ंत हुई है। दोनों पक्षों में बात इतनी बढ़ गई है कि मारपीट भी हुई है। दरअसल 2019 के छात्रों का परीक्षा खत्म हई थो तो जूनियर छात्र जश्न मना रहे थे। हॉस्टल में शोर-शराबा हो रहा था। पीजी के छात्रों की 11 को नीट पीजी की परीक्षा है। शोर-शराबे से सीनियर छात्रों को पढ़ने में परेशानी हो रही थी। पीजी के छात्रों ने जूनियर छात्रों को डांटा और जूनियर छात्रों को मुर्गा बना दिया। 

परिसर में पुलिस तैनात
मौके पर बरियातू थाना की पुलिस और पीसीआर तैनात है। रिम्स के निजी सुरक्षाकर्मी व सैप के जवान भी हॉस्टल में तैनात किये गए हैं। पूरे हॉस्टल परिसर को छावनी में तब्दील है। प्रशासन आक्रोशित छात्रों को समझा बुझाकर शांत करने की कोशिश कर रहा है।