logo

जम्मू-कश्मीर में बीते 1 सप्ताह में 5 आतंकियों का सफाया, शोपियां में जारी है सेना का अभियान

13722news.jpg

द फॉलोअप टीम, श्रीनगर: 


जम्मू--कश्मीर में आतंकवाद रोधी अभियान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि हाल के दिनो में आतंकवादियों ने 7 नागरिकों हकी हत्या कर दिया। हमने आतंकवादियों के खिलाफ आक्रामक अभियान शुरू किया है। श्रीनगर और अनंतनाग में 1-1 आतंकी को मार गिराया है। बांदीपोरा में भी 1 आतंकी को मार गिराया। 

शोपियां में 2 स्थानों पर जारी है ऑपरेशन
कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि सोमवार को शोपियां में 2 स्थानों पर ऑपरेशन शुरू किया गया। मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए हैं जबकि 2 आतंकी शोपियां के फीरीपोरा इलाके में फंसे हैं। आईजी विजय कुमार ने बताया कि आतंकवाद रोधी अभियान जारी रहेगा। गौरतलब है कि सोमवार को पुंछ सेक्टर में मुठभेड़ में पांच जवान भी शहीद हो गये थे। 

जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं तेज
गौरतलब है कि बीते कुछ समय से जम्मू कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं में तेजी आई है। मंगलवार को आतंकियों ने पहले तो श्रीनगर के तीन अलग-अलग इलाकों में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी वहीं बुधवार को श्रीनगर स्थित एक सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल और शिक्षक की हत्या कर दी। मामले को लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा था कि घाटी में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के इरादे से घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।