logo

इरफान अंसारी के पेट्रोल पंप में चोरी! मंत्री आलमगीर आलम ने 3 महीने पहले किया था उद्घाटन

9416news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:

बीआईटी मेसरा ओपी क्षेत्र के रिंग रोड चूट्टू में पेट्रोल पंप में चोरी की घटना हुई। यह घटना ड्रीम पेट्रोल पंप में हुई है। देर रात 3 बजे घटना को अंजाम दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो पता चला कि चोरों की टीम पेट्रोल पंप में हथियार के साथ पहुंची थी। पेट्रोल पंप के संचालक इरफान अंसारी के अनुसार चोरों ने सुनसान एरिया होने का फायदा उठाया है। पेट्रोल पंप से डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा के कैश व रीड करने वाले मशीन की चोरी हुई है। बीआईटी मेसरा ओपी के प्रभारी मन्दीप उरांव ने बताया कि पुलिस का गश्ती दल घटना से कुछ देर पहले उधर से गुजरा था।  आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

तीन महीने पहले ही खुला था ये पेट्रोल पंप
पेट्रोल पंप का उद्घाटन 29 फरवरी 2021 को आलमगीर आलम ने किया था। उस एरिया में पेट्रोल पंप नहीं होने के कारण इस पंप को खोला गया है ताकि लोगों को पेट्रोल की समस्या ना हो। इंडियन इस क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ गयी है। 2 जून को भी इसी एरिया में चोरी की घटना हुई थी। 

आपराधिक घटनाओं के लिए बदनाम है इलाका
चूंकि यह इलाका सुनसान रहता है इस लिए अपराधी इसका फायदा उठाते है। पेट्रोल पंप में हुई चोरी की की पूरी घटना कमरे में रिकॉर्ड हो गई है। इसी रिंग रोड में कई बार चूट्टू आसपास डोडा कारोबारियों को दूसरे राज्यों में डोडा ले जाते पकड़ा गया है। इसी थाना क्षेत्र के आसपास से नकली शराब की खेप  दूसरे राज्यों में ले जाने के क्रम में पकड़ाया है।