logo

3 तलाक देकर तोड़ा रिश्ता फिर अश्लील वीडियो किया वायरल, आहत पत्नी ने सुसाइड कर लिया

12298news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटना:

मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। तलाक देने के 3 महीने बाद व्यक्ति ने उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। अश्लील वीडियो डाले जाने के बाद महिला ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की है। थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी पति और महिला की 4 साल पहले शादी हुई थी। उनका 18 माह का एक बेटा है। पुलिस ने बताया कि तीन महीने पहले पति ने तीन तलाक कहकर रिश्ता खत्म कर दिया था। इसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ अपने मायके चली गयी। 

बेटे को जबरन ले जाने का आरोप 
मिली जानकारी के मुताबिक 18 अगस्त को दर्ज कराई गई शिकायत में महिला ने अपने पति पर तीन तलाक देने देने का आरोप लगाया। उसने ये भी आरोप लगाया है कि बेटे को उसके पास से पति जबरन लेकर जा रहा था। पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच हो ही रही थी कि तभी एक अश्लील वीडियो आरोपी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। जिसके बाद महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। 

तीन तलाक का एक और मामला 
इसी तरह तलाक से जुडी एक खबर शुक्रवार को सामने आई थी। मामला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का है, जहां 5 साल की बेटी की दिव्यांग होने की सजा उसकी मां को दी गई।  पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया और 2 मासूम बच्चों के साथ महिला को घर से निकाल दिया। महिला दो मासूम बच्चों के साथ दर-दर की ठोकरें खा रही है। पीड़िता के जेठ ने फिर से निकाह कराने के लिए उसके साथ हलाला की रस्म निभाने की शर्त रखी है।  पीड़िता सदमे में है। महिला ने न्याय की गुहार लगाई है।