logo

रांची: शादी के 16 दिन बाद ही पति ने पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप दिया,  कहा- जाओ खुश रहो तुम दोनों 

11046news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

तीन जुलाई को रातू के महादेव टंगरा मंदिर में रिया और राधेश्याम नामक एक युगल की शादी हुई थी। रिया अपने ससुराल आई। कुछ ही दिन हुए थे कि रिया के पति राधेशयाम को उसके लव अफेयर के बारे में पता चल गया। रिया बेचैन रहने लगी। पति ने आश्वासन दिया कि वो उसको उसके प्रेमी के पास भेज देगा लेकिन रिया नहीं मानी और अपने प्रेमी के पास भाग कर चली आई। इस लव ट्राइंगल में रातू का राधेश्याम महली लड़की का पति है। हरमू रोड की रिया पत्नी है और सुखदेव नगर मुरली साहू प्रेमी है। 

16 दिन बाद प्रेमी को सौंपा 
रिया जब भागकर अपने ससुराल से प्रेमी के पास पहुंची तो घर में हड़कंप मच गया। मायके में संपर्क किया तो पता चला वो वहां नहीं है। राधेश्याम समझ गया कि वो मुरली के पास चली गई है। राधेश्याम और परिजन मुरली के घर गए और रिया को मनाकर अपने साथ रातू ले आए। उसे काफी समझाया गया फिर भी वो नहीं मानी तो राधेश्याम और उसके परिजनों ने निर्णय लिया कि रिया को उसके प्रेमी के पास भेज दिया जाए। मंगलवार को मुरली और उसके परिजनों को रातू बुलाया गया। वहां एग्रीमेंट पेपर पर तीनों पक्षों का हस्ताक्षर हुआ। राधेश्याम ने शादी के सिर्फ 16 दिनों बाद ही पत्नी रिया का हाथ उसके प्रेमी मुरली को सौंप दिया। राधेशयाम ने जाते जाते कहा- जाओ खुश रहो दोनों। 

3 जिंदगियां बर्बाद हो जातीं
राधेशयाम ने कहा कि रिया ने अगर शादी से पहले यह बात सबके सामने कही होती तो यह नौबत ही नहीं आती। मुझे शुरू में ही महसूस हो गया था कि मेरी पत्नी मन से मेरे साथ जिंदगी में बराबर की हिस्सेदार कभी नहीं बन पाएगी। वो मुरली से बेहद प्यार करती है। तीन जिंदगियां बर्बाद हो जातीं। इसलिए मैंने ये फैसला लेना सही समझ। वहीं प्रेमी मुरली ने कहा कि हमारा रिलेशन डेढ़ साल से है।  परिवार को भी इसकी जानकारी  है। फिर भी रिया के घर वालों चोरी-छिपे उसकी शादी कर दी। अब मैं रिया का साथ सात जन्मो तक निभाउंगा।